हनीमून से लौटने के बाद पहले से ज्यादा हॉट अवतार में नजर आई ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें - Bollywood News

4/5 न्यूज़ पर क्लिक करके पढ़े और पैसा कमाइये

Breaking

dp

Tuesday, November 19, 2019

हनीमून से लौटने के बाद पहले से ज्यादा हॉट अवतार में नजर आई ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत की अभिनेत्रियां आये दिन अपने अफेयर या हॉट तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहती है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जो हनीमून से लौटने के बाद पहले भी से ज्यादा हॉट अवतार में नजर आ रही थी। तो आइए जानते हैं हनीमून से लौटने के बाद पहले से ज्यादा हॉट अवतार में नजर आई ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें।


Third party image reference
दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं। वह टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री चारू आसोपा है । चारु बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। शादी के बाद यह कपल हनीमून के लिए थाईलैंड गया था। उन्होंने थाईलैंड से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिनमें चारू बेहद खूबसूरत और हॉट अंदाज में नजर आ रही थी।


Third party image reference
आपको बता दें कि उनके हनीमून के बाद यह पहला मौका है। जब उन्हें यह हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। चारु का ऐसा अंदाज उनके प्रशंसको द्वारा काफी पसंद किया गया था।

आपको बता दें यह कपल थाईलैंड मिनी हनीमून पर गया था। मिनी हनीमून से लौटने के बाद यह कपल अपने यूरोपियन हनीमून पर जा सकता है ।

दोस्तों अगर आपको हमारी खबर अच्छी लगी हो तो आप लाइक और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment

4/5 न्यूज़ पर क्लिक करके पढ़े और पैसा कमाइये