Dada Saheb Phalke International Film Festival: सुपर 30 के लिए ऋतिक रोशन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड - Bollywood News

4/5 न्यूज़ पर क्लिक करके पढ़े और पैसा कमाइये

Breaking

dp

Friday, February 21, 2020

Dada Saheb Phalke International Film Festival: सुपर 30 के लिए ऋतिक रोशन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

हाल ही में मुंबई में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2020 का आयोजन किया गया. इवेंट में ऋतिक रोशन को अपनी हालिया परफॉर्मेंस के लिए सबसे बड़ा सम्मान हासिल हुआ. दरअसल, अभिनेता ऋतिक रोशन को 'सुपर 30' में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कारों में "सर्वश्रेष्ठ अभिनेता" के खिताब से सम्मानित किया गया जिसमें अभिनेता ने बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है.

ऋतिक को न केवल उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया है बल्कि वास्तविक जीवन के शिक्षक आनंद कुमार ने खुद अभिनेता की सराहना की है. आनंद कुमार ने ऋतिक की तारीफ में कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वह स्क्रीन पर खुद को देख रहे हैं या ऋतिक को देख रहे हैं.

कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए जब ऋतिक रोशन ने रोकी गाड़ी, देखिए वीडियो

डब्बू रतनानी कैलेंडर में कियारा-भूमि का बोल्ड अंदाज, तस्वीरें वायरल

अभिनेता ने सुपर 30 में अपने किरदार के साथ स्क्रीन पर एक बहुत ही मजबूत कहानी पेश की है. फिल्म के डायलॉग "एक राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वो ही बनेगा जो हकदार होगा" जैसे डायलॉग ने खूब सुर्खियां बटोरी. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका ट्रांसफॉर्मेशन इंटरनेट पर चर्चा में था.

2019 रहा एक्टर के लिए खास

ऋतिक के करियर की तरफ रुख करें तो दो बैक टू बैक रिलीज के साथ वर्ष 2019 उनके लिए खास रहा. ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म वॉर उनकी अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है.

No comments:

Post a Comment

4/5 न्यूज़ पर क्लिक करके पढ़े और पैसा कमाइये