शादी के लिए हेलीकॉप्टर कितने रुपए में किराए पर मिलता है? जानकर होश उड़ जाएंगे - Bollywood News

4/5 न्यूज़ पर क्लिक करके पढ़े और पैसा कमाइये

Breaking

dp

Friday, November 15, 2019

शादी के लिए हेलीकॉप्टर कितने रुपए में किराए पर मिलता है? जानकर होश उड़ जाएंगे

नमस्कार मित्रों आप सभी लोगों का हार्दिक स्वागत है इस चैनल पर।‌ दोस्तों दुनिया में लगभग सभी लोगों का सपना होता है कि उसकी भी शादी राजा महाराजा की तरह हो और ऐसे में देखा जाए तो आज के समय में हेलीकॉप्टर बुकिंग का ट्रेन चल चुका है और वर्तमान समय में ज्यादातर लोग अपनी शादी में हेलीकॉप्टर बुकिंग करवाते हैं। इसलिए आज हम आप लोगों को इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि यदि आप भी अपनी शादी में हेलीकॉप्टर बुक कराना चाहते हैं तो उसके लिए कितना खर्चा होगा।


Third party image reference
अगर आप भी अपनी शादी में राजा महाराजाओं की तरह एंट्री लेना चाहते और हेलीकॉप्टर बुक कराना चाहते हैं तो उसके लिए आपको 65000 से लेकर 375000 प्रति घंटे के हिसाब से पैसा देना पड़ सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि प्राइज में इतना ज्यादा अंतर क्यों है। अगर आप छोटा हेलीकॉप्टर बुक कराते हैं जिसमें दो ही झने बैठ सकते हो तो उसके लिए आपको 65000 प्रति घंटे के हिसाब से पैसा देना होगा। यदि आप बड़ा हेलीकॉप्टर बुक कराना चाहते हैं जिसमें 8 से 10 लोग बैठ सके, उसके लिए आपको 375000 प्रति घंटे के हिसाब से पैसा देना पड़ेगा।


Third party image reference
सौदा थोड़ा महंगा पड़ता है लेकिन शादी को यादगार बनाने के लिए यह एक बेहतर उपाय हो सकता है। दुनिया में बहुत सारे लोग आज के समय में अपनी शादी में हेलीकॉप्टर बुक कराते हैं, जिससे वह एक शाही अंदाज में शादी कर सके। दोस्तों क्या आप भी अपनी शादी में हेलीकॉप्टर वह करवाना चाहते हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


Third party image reference
दोस्तों हमें उम्मीद है आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद जरूर आई होगी। ऐसे ही जानकारी के लिए पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

4/5 न्यूज़ पर क्लिक करके पढ़े और पैसा कमाइये