टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड विदेशी लड़के के साथ डेट पर आई नजर, तस्वीरें हुई वायरल - Bollywood News

4/5 न्यूज़ पर क्लिक करके पढ़े और पैसा कमाइये

Breaking

dp

Wednesday, November 13, 2019

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड विदेशी लड़के के साथ डेट पर आई नजर, तस्वीरें हुई वायरल

मेरे प्यारे दोस्तों, दिशा पटानी बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. जिन्होंने फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में शुरुआत की कुछ सालों में दिशा पटानी को बॉलीवुड के सिर्फ अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है. खैर आज की पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि दिशा पटानी एक विदेशी लड़के के साथ डेट पर गई है.

तो आइए जानते हैं विस्तार से:-

दोस्तों हम जिसे लड़का का नाम बताने वाले हैं. उनका नाम एलेक्स एलिक है. दोस्तों एलेक्स दिशा पटानी का जिम ट्रेनर है दिशा पटानी ने अपने जिम कैरे एलएक्सएल के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. दिशा पटानी और एलेक्स एलेक्स को मंगलवार रात से बांद्रा के इंडिगो रेस्तरां के बाहर सपोर्ट किया गया.


Third party image reference
खबर के मुताबिक दिशा पटानी अपने ट्रेनर एलेक्स अली के साथ डिनर डेट पर गई थी. इससे पहले भी दोनों को कई बरसात देखा जा चुका है. दिशा पटानी और एलेक्स की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


Third party image reference
दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

No comments:

Post a Comment

4/5 न्यूज़ पर क्लिक करके पढ़े और पैसा कमाइये